February 22, 2024

शीघ्र निर्माण के ठेकेदार को दिए निर्देश

आमजन की सुनी समस्याएं

 बरोदियाकलां। नगर परिषद बरोदियाकलां में निर्माणाधीन बस स्टैंड, स्टेडियम, तालाब सौंदर्यीकरण का नगरीय विकास एवं विकास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के प्रतिनिधि लखन सिंह ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्य की गुणवत्ता का अवलोकन भी किया साथ ही ठेकेदार को सभी कार्य समय सीमा में करने के निर्देश दिए।

 यहां बताते चलें कि बरोदिया कलां नगर परिषद के हर बार्ड में सीसी सड़क निर्माण,सामुदायिक भवन, बस स्टैंड, स्टेडियम, संजीवनी क्लिनिक, बैडमिंटन कोर्ट सहित अनेक विकास कार्यो के निर्माण कार्य चल रहे है।अधिकांश कार्य पूर्ण होने की स्थिति में है।लखन भैया द्वारा समय-समय पर विकास कार्यों का अवलोकन एवं निरीक्षण किया जा रहा है जिससे कार्यों को गति मिलने के साथ-साथ निर्माण कार्य गुणवत्ता के अनुरूप हो रहे है।आज मंत्री प्रतिनिधि ने सभी विकास कार्यों का निरीक्षण करते हुए संबंधित ठेकेदारों एवं नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि समय सीमा में सभी कार्यो का निर्माण पूर्ण कराया जाये।

 निरीक्षण के दौरान मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने आमजनों की समस्याएं भी सुनी एवं तुरंत निराकरण के निर्देश दिए। इस अवसर पर पार्षद प्रतिनिधि केशरी सिंह लोधी, पार्षद बलराम सिंह ठाकुर, पार्षद दयाराम चौरसिया, पार्षद कोमल यादव, सीएमओ प्रभुशंकर खरे, उपयंत्री असरफ खान, सहित आमजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *