December 4, 2022

जरवांस में हितग्राही सम्मेलन आयोजित हुआ

खुरई। अवंतीबाई वार्ड (जरवांस) में छह महीने के भीतर इस तरह से विकास कार्य किये जाएंगे ताकि यह क्षेत्र खुरई नगर के विकसित वार्डों की तरह हो जाए। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। यह बात मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने जरवांस में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में वार्डवासियों से कही है।
मंत्री प्रतिनिधि ने बताया कि मंत्री भूपेंद्र भैया ने यहां के लिए एक करोड़ रुपए की राशि आरंभिक विकास कार्यों के लिए स्वीकृत की थी जिससे व्यवस्थित विकास का सिलसिला शुरू हो चुका है। एक करोड़ की लागत से बन रही पानी की टंकी से घर घर टोंटी से पानी पहुंचाने का काम शुरू हो चुका है। अब यहां की सभी सड़कें, सभी नालियां बनेंगी। स्ट्रीट लाइटें लगेंगी और यह सब छह माह के भीतर हो जाएगा। वार्ड के सभी परिवारों के पीएम आवास के ढाई लाख रुपयों की राशि वाले पक्के मकान स्वीकृत होंगे।
श्री सिंह ने अवंतीबाई वार्ड के भाजपा प्रत्याशी जयराम अहिरवार के पक्ष में समर्थन देने वाले दोनों प्रत्याशियों अशोक अहिरवार और रामप्रसाद अहिरवार के निर्णय पर मंच से उनका अभिनंदन किया और कहा कि भाजपा और कमल के नेतृत्व में ही विकास संभव है।

हितग्राही सम्मेलन में ओमप्रकाश घोरट, माधवसिंह सिलौधा, हरिशंकर कुशवाहा, हरचंद पटेल, सोमित पटेल, सरदार सिंह, राजू रेगुंवा, खुमान रघुवंशी, रविंद्र नरोदा, मोहन बाबा जी, सुदामा, शुभम श्रीवास्तव, गब्बरसिंह ठाकुर, उत्तम सिंह कुशवाहा, अर्जुन अहिरवार, रजनीश चढ़ार, दामोदर चढ़ार, राजकुमार, चंद्रभान ठाकुर, श्रीमती उर्मिला दांगी, सुनील अहिरवार, राजा भाई धांगर, राहुल चौधरी सहित जरवांस के समस्त निवासी शामिल हुए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *