September 28, 2022

टैगोर वार्ड और आंबेडकर वार्ड में हितग्राही सम्मेलन संपन्न

खुरई। सभी वार्डों में भाजपा कार्यकर्ता घर घर एक प्रोफार्मा लेकर जा रहे हैं जिसमें सभी हितग्राही मूलक योजनाओं की सूची है। आप सभी उस फार्म को भरवाएं ताकि जिस योजना का लाभ आप तक नहीं पहुंचा है वह चुनाव के बाद दिलवाया जा सके। यह जानकारी मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने टैगोर वार्ड और आंबेडकर वार्ड में आयोजित हितग्राही सम्मेलनों में दी। मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी वार्ड में एक भी परिवार ऐसा नहीं छूट पाएगा जिसे भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिला हो। उन्होंने कहा कि हम सेवक के रूप में आपके सामने आते हैं। आप अपनी समस्याएं और सेवा के काम बताते रहें। ये काम करके ही हमें संतोष और आनंद मिलता है। मंत्री प्रतिनिधि ने कहा कि आपके वार्ड का भाजपा पार्षद भाजपा जितने ज्यादा वोटों से जीतेगा उस वार्ड में उतने ज्यादा काम होंगे। भाजपा का पार्षद होगा तो वह मंत्री भूपेंद्र भैया और मेरा हाथ पकड़ कर काम करा लेगा।
श्री सिंह ने कहा कि मंत्री भूपेंद्र भैया ने खुरई नगर को सबसे सुंदर और नंबर वन नगर बनाने का संकल्प लिया है। इस संकल्प को पूरा करने में आपके योगदान का यही समय है। आपके वार्ड की वोटिंग मशीन कमल से भरी हुई निकले तब लगेगा कि विकास कार्यों को आप सबका पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने टैगोर वार्ड की प्रत्याशी नेहा प्रजापति और आंबेडकर वार्ड की प्रत्याशी नन्हीं बाई के पक्ष में वार्ड में जनसंपर्क भी किया।
वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश मिश्रा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि एक भी परिवार ऐसा नहीं जिसकी चिंता मंत्री भूपेंद्र भैया ने नहीं की हो। अब हम सभी का दायित्व बनता है कि कमल के लिए वोटों का योगदान करें। सम्मेलन को भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रवीण गढौला ने भी संबोधित किया। सम्मेलन में महन्त जी, कृष्ण मुरारी यादव, लखन यादव, मनोहर भट्ट, जनपद अध्यक्ष जमनाप्रसाद अहिरवार, जितेंद्र सिंह धनौरा, देशराज यादव, काशीराम अहिरवार, जगदीश प्रजापति, पल्टूराम प्रजापति, हरिशंकर प्रजापति सुनीलनारान, विकास पाण्डे, संतोष प्रजापति, जयराम प्रजापति, पल्टूराम प्रजापति, नीरज प्रजापति, हरिशंकर अहिरवार, पुष्पेन्द्र रारोन, कोमल प्रजापति, नरेन्द्रराम प्रजापति, जगदीश दादा, विजय प्रजापति, निरपत प्रजापति, सोनू प्रजापति, हमेराज, संतोष प्रजापति, विकास, कपिल, प्रेमनारायण, अनिल प्रजापति, लकी प्रजापति, विवेक प्रजापित, अनिल प्रजापति, मूलचंद प्रजापति, हरिशंकर प्रजापति, कैलाश प्रजापति, दीपेश प्रजापति, शुभम प्रजापति सहित बड़ी संख्या में महिलाएं और वार्डवासी शामिल हुए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.