January 31, 2023

बांदरी। शुक्रवार को ग्राम विद्वास में आयोजित जन समस्या निवारण शिविर के पूर्व मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने बांदरी के ग्राम आगासिर्स में श्री राम मंदिर के पास सीसी रोड निर्माण एवं पेवर ब्लॉक लगाने के कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में आने वाले समय में एक भी ऐसा गांव नहीं होगा जहां आवागमन के लिए पक्की सड़कें न हो।

मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने कहा कि गांव में पाइप लाइन डालने का कार्य पूर्ण होने के बाद सीसी रोड और लाइटिंग का काम भी जल्द प्रारंभ कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि खुरई में जिन ग्रामों को नगर पालिका की सीमा वृद्धि में जोड़ा गया था, उन ग्रामों (वार्डों) में लोगों को अब नगरीय क्षेत्र की सुविधाएं मिल रहीं हैं।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत 450 आवासों का वितरण किया गया है और 113 नये आवास भी वितरित किये जायेगे। उन्होंने कहा कि जिनको किसी कारणवश आवास नहीं मिल पाया है, उनका सर्वे कराकर आवास आवंटित किए जायंगे। माताओं बहनों को पानी की परेशानी न हो इसलिए आने वाले समय में हर घर तक टोंटी से पानी पहुंचाने की योजना पर तेजी से कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह से चर्चा उपरांत ग्राम आगासिर्स में स्कूल के पास हाईमास्ट लाइट लगाने, गांव में सीसी रोड बनाने एवं मंदिर में साउंड सिस्टम प्रदान करने की घोषणा की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *