December 4, 2022



सागर। खुरई नगरपालिका के सभी नवनिर्वाचित भाजपा पार्षद अपने वार्डों में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के सर्वे को सूक्ष्मता से संपन्न कराएं। किसी भी वार्ड में एक भी हितग्राही ऐसा नहीं होना चाहिए जो मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की योजनाओं की पात्रता होते हुए योजनाओं से वंचित रह गया हो। यह निर्देश नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सागर कार्यालय में आयोजित सभी 32 नवनिर्वाचित पार्षदों की पहली बैठक में दिए हैं।

मंत्री श्री सिंह ने नवनिर्वाचित पार्षदों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खुरई की जनता ने आप सभी को अपार जनसमर्थन दिया है इसलिए आपकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण-22 में खुरई को मध्यप्रदेश में नंबर वन और देश के पश्चिमी जोन में चौथा स्थान मिला है जिसके लिए खुरई की जनता बधाई की पात्र है। 21 पार्षदों का निर्विरोध चुना जाना और शेष वार्डों में से अधिकांश में विरोधी प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने के परिणाम से स्पष्ट है कि खुरई की जनता सिर्फ विकास चाहती है और इसके लिए सिर्फ भाजपा पर विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि हमारी सफलता का आधार विकास और भाजपा की सरकार है। सरकार है तो विकास है, विकास हुआ तो आप सभी सहजता से जीत गए हैं।

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि पार्टी के लिए जो भी धैर्य और विश्वास से काम करता है उसे कभी न कभी अवसर मिलता ही है। एल्डरमैन की संख्या भी बढ़ाई जा रही है तो कई लोगों को मौके मिलेंगे।

आप सभी किसी भी प्रकार के अहंकार और भ्रम से दूर रहते हुए विनम्रता से वार्डवासियों के बीच लगातार संपर्क में रहें, समस्याओं और विकास कार्यों की स्थानीय आवश्यकताओं को चिन्हित करके बताएं ताकि उन्हें पूर्ण किया जा सके।

कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता डा सुशील तिवारी, नेवी जैन, खुरई नगर मंडल प्रवीण जैन और सभी 32 भाजपा पार्षद शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *